हर दिन कमाए ₹1000 तक पेटीएम कैश वो भी अपने स्मार्टफोन से

Earning Money through paytm, paytm me paise kaise daale, paytm 200 free rupees trick

नमस्कार जैसे कि पेटीएम का आज के दिन आज के समय में बहुत चलन है हर जगह इस्तेमाल हो रहा है दुकान से लेकर कंपनी तक एक स्मार्टफोन से दूसरे स्मार्टफोन तक सब जगह इस्तेमाल हो रहा है और कई यूजर्स हजारों रुपए प्रतिदिन कमा रहे हैं पेटीएम अपने बिल पेमेंट के अलावा भी कई ऐसी सर्विसेज को चालू रखा है जिससे हर यूजर ₹1000 प्रतिदिन कमा सकता है।

तो जाने कि आखिर यह कौन सी जगह है आप हर दिन पेटीएम कैश कमा सकते हैं गुजारिश है की पोस्ट पसंद आने पर लाइक कमेंट और शेयर जरूर करें।
  • नोस्ट्रा प्रो प्रेडिक्शन गेम जो कि पेटीएम द्वारा पावर्ड है इससे आप किसी भी खेल का प्रेडीक्शन या अनुमान लगाकर प्रतिदिन हजार रुपे तक कमा सकते हैं। नॉस्ट्रा प्रो एप में सबसे पहले आपको रजिस्टर होना है अपने पसंदीदा खेल को चुनना है और उस टीम में अनुमान लगाना है कि यह टीम जीतेगा या नहीं सिर्फ आपकी अनुमान और आपके ज्ञान का पेटीएम हजारों रुपए तक देता है।

Earning nostra gamus pro app, download nostra games pro app, Earn Paytm

  • पेटीएम द्वारा पावर्ड जुपी गोल्ड क्विज ऐप करंट अफेयर्स रिलेटेड एक क्विज गेम है ऐप को खासकर विद्यार्थियों के लिए बनाया गया है जो कि इसमें अपनी नॉलेज द्वारा 100 से 1000 तक पेटीएम कैश जीत सकते हैं। इस ऐप में प्रतिदिन ₹10000 तक की इनामी राशि का कोई स्कीम आयोजन कराया जाता है और करीब 20000 विद्यार्थी रोजाना पेटीएम कैश के लिए इस ऐप में कोई खेलते हैं रोजाना हजारों रुपए जीतते हैं।

  • क्योंकि अब की कई कंपनियां स्मार्टफोन जो अपना ब्रांड का एडवर्टाइजमेंट करवाती है और इसी के लिए कुछ लोग ऐप बनाकर स्मार्टफोन के लिए रिलीज करते हैं पर जब एक यूजर है उसे उस ऐप को यूज करता है तो उसके बदले पेटीएम कैश मिलता है क्योंकि ऐप बहुत सारे होते हैं जिसके लिए विशेषकर आप भी यूट्यूब के टॉप पेटीएम कैश चैनल वालों को सब्सक्राइब करिए उनकी वीडियोस को फॉलो करिए और प्रतिदिन अपने स्मार्टफोन से ही हजार रुपे तक पेटीएम कैश कमाए।
  • आप पेटीएम कैश किसी सर्वे कंपनी के लिए काम करके भी हजार रुपए प्रतिदिन कमा सकते हैं उसके लिए आपको प्ले स्टोर में डेली कैश ऐप को डाउनलोड करना है, इसका सुझाव इसीलिए क्योंकि सभी सर्वे एप वालों में डेली कैश एप सबसे ज्यादा पेटीएम कैश प्रोवाइड करती है। इसे इंस्टॉल करते ही आपके सामने कई सर्वे आएंगी और उन सभी सर्वे को भर कर आप अच्छा खासा प्रतिदिन 1000 तक पेटीएम कैश प्राप्त कर सकते हैं ।
जानकारी पसंद आने पर लाइक कमेंट और शेयर जरूर करें। इसी प्रकार की जानकारी के लिए हमारे प्रोफ़ाइल सेक्शन में जाकर देख सकते है। धन्यवाद।

0 Comments